पैसा कमाने वाला गेम Best 3 Paisa kamane wala game

फ्री में पैसा कमाने वाला गेम   बहुत सर्च किए होगे आप ने लेकिन।आज में आपको जो गेमिंग एप बताने जा रहा हु  वो आपका किस्मत बदल कर रखदेगा।  पैसा ...

फ्री में पैसा कमाने वाला गेम 

बहुत सर्च किए होगे आप ने लेकिन।आज में आपको जो गेमिंग एप बताने जा रहा हु  वो आपका किस्मत बदल कर रखदेगा। 

पैसा ही कामना है तो इस पोस्ट को एक बार पूरा पढ़ने की कोशिश करे । आपका प्रॉफिट होगा आपने कभी सोचा भी नहीं होगा की इतना सारा पैसा मेंभी कमा सकता हु। सबसे आसन तरीके बताऊंगा की आप लोग समझ सके। 3 ऐसे प्लेटफ़ार्म बताऊंगा जो सबसे बेस्ट सबसे ज्यादा पैसा देने वाला गेम होगा 

भारत मैं एक सर्वे के अनुसार 95% लोग गेम time pass करने के लिए खेतले है। जैसे कोई भी काम न हो तब गेम खेलना। और इसमें आपके दो तरह के नुकसान भी है एक तो आपका टाइम बर्बाद होता है। और कुछ पैसा तो मिलता नही। और आपका इंटरनेट डाटा का बर्बाद होता है उस वजह से आपको पैसे का भी नुकसान होता है। 

आप को बिलकुल पता नही की गेम खेल कर कैसे पैसा कमाया जाए तब भी आप चिंता न करे क्यू की इस पोस्ट मैं आपको सब कुछ सीखने को मिलेगा। 

सब से पहले नंबर पर जो एप बताने जा रहा हु वो एप भारत का सबसे बेस्ट गेमिंग एप माना जाता है और इस एप का नाम है winZo game


रियल पैसा कमाने वाला एप (winZo app)


winZo app में मजे की बात ये है की 550rs sing up बोनस दिया जाता है नए उपयोगकर्ता हर दिन 20 ने यूजर को दिया जाता है
बाकी लोगों को 50rs से 100rs तो सब को मिलता है। 

दोस्तो आप winZo से पैसा कैसे कमाए वो आपको बता देता हूं ताकि आप लोग winZo से हर दिन 1500 से 2000 रुपए आराम से कमा सके 

winZo मैं आपको 100+ गेम मिल जायेगा और आप इस एप में अपना account 1 मिनिट में बना सकते हैं चलिए बताते है winZo में अकाउंट कैसे बनाएं। 

winZo की ऑफिसियल वेबसाईट है winZo.com पर विजिट करना है उसके बाद डाऊनलोड गेट 550rs बोनस पे क्लीक करना हैं और फाइल डाऊनलोड कर लेना है सिंपल प्रोसेस है।
फाइल डाऊनलोड करके इंस्टॉल कर लेना है। 


Winzo game मैं रजिस्टर प्रोसेस 

Step 1  सबसे पहले एप को ओपन करना है 

Step 2  आपको 12 भाषा दिखेगी किसी एक को चुन ना है 

Stap 3  मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन आएगा 

Step 4  मोबाइल नंबर पे ओटीपी आएगा कोड डालना हैं

Step 5 अब आप एप के डेसबॉर्ड पे आ गए है 


Winzo app से पैसा कैसे कमाए


दोस्तो winZo से पैसा कमाना बहुत आसान है लेकिन समझ ना भी उतना ही जरूरी है। 



winZo के होम पेज पर आपको आ जाना है 

Winzo Mania

Word war

Fantasy league


ये सब गेम के अलग अलग प्रकार है। winZo मनिया मैं आपको हेड टू हेड कांटेस्ट मिलेगा 2 या 4 प्लेयर के साथ बैटल गेम खेल सकते है और जो ज्यादा स्कोर बनाएगा। वही एक प्लेयर जीतेगा। काफी सारे गेम मिलेगा आपको जो अच्छा लगे उस गेम मैं पैसा लगा सकते है कम से कम 2 रूपये से बैटल लगा सकते है फ्री मैं भी ज्वाइन कर के सिख सकते है।  



Word war में आपको 2rs से 1000rs  कांटेस्ट ज्वाइन करना। होता है और विनर रेंक पे डिपेंड करेगा जब कांटेस्ट टाइम खत्म होगा तब आपका पैसा मिल जायेगा। जितना बड़ा कांटेस्ट ज्वाइन करोगे उतना बड़ा अमाउंट winning मैं मिलेगा। 


Fantasy league सब गेम से जायदा पैसा आप fantasy से कमा सकते हो ex... my team circle dream 11 में जैसे लोग कम पैसा लगा कर ज्यादा पैसा कमाते हैं ऐसे ही आप winZo इस ऑप्शन से आप कमा सकते हो। 



Winzo में आप अपने फ्रेंड फैमिली और सोसियल मीडिया प्लैटफार्म पर शेर कर रेफर कर सकते हो हर एक रेफर पर 100 रुपिया कमा सकते हो अगर आपका रेफर डिपोजिट करता है तब
winZo मैं आपको 25 रेफर कमसे कम करना होगा तब आप रेफर किया वो पैसा निकाल सकते है बाकी गेम का जीता वो पैसा तो 2 रुपिया भी तुरंत निकल सकते हैं। और आपको रेफर का 100 रूपिया तब मिलेगा जब आपका रेफर पैसा डिपोजिट करेगा तब आपको 100rs मिलेगा हर एक रेफर पे। 


जो भी पैसा कमाओगे उसको आप अपने बैंक खाते में या पेटीएम UPI ओर अमेजॉन पे मै विड्रावल कर सकते हो पेटीएम में पैसे निकालने है तो आप काम से कम 2 रुपिया भी विनिंग वॉलेट से निकाल सकते हैं UPI में निकाल ने के लिए आपको मिनिमम 30 रूपए की आवश्कता होगी और ये पैसा आपको तुरंत मिल जायेगा। 





घर बैठे पैसे कमाने वाला गेम (लूडो सुप्रीम)





दूसरे नंबर पर हमने रखा है Ludo supreme gold ( Zupee game ) ये गेम दूसरा नंबर इस लिए रखा की स्पेसियल लूडो खेलते है उसके लिए है। और लूडो के काफी सारे कांटेस्ट गेम मिलेगा और आप हर दिन 2000+ रुपिया कमा सकते हैं इस लूडो एप से 

भारत मैं इस गेम 10 करोड से भी ज्यादा यूजर ने इस गेम को डाऊनलोड किया है और इस गेम से लोग पैसा कैसे कमाते है मैं आपको बता देता हु। 


तो दोस्तो वैसे तो इसमें लूडो के अलावा और भी कुछ गेम है लेकिन ये लूडो के नाम से ही पॉपुलर है और लूडो के बड़े बड़े कांटेस्ट भी मिल जायेगा आपका रेंक के हिसाब से आपको पैसे दिए जायेंगे। 


सबसे पहले लूडो सुप्रीम डाउनलोड कैसे करें तो आपको गूगल मै सर्च करना है लूडो सुप्रीम गोल्ड आपको इसका ऑफिसियल वेबसाईट Zupee.com मिल जायेगा विजिट करना है वेबसाईट पर और डाउनलोड गेट 10rs पे क्लिक करना है एप डाउनलोड करके इन्स्टॉल कारलेना है। 


लूडो सुप्रीम मैं अकाउंट कैसे बनाएं तो आप 1 मिनिट में अपना अकाउंट बना सकते हैं। मोबाइल नंबर अथवा इमल
 आईडी आप दोनो में किसी एक का इस्तेमाल करके otp डाल के अपना अकाउंट बना सकते हो और लास्ट मैं अपनी मन पसंद भाषा चुन कर आगे का स्टेप खोलेंगे तब लूडो गेम के होम डेसबोर्ड पर redirect हो जाओगे अब आपका एकाउंट बन चुका है। 


लूडो गेम कैसे खेलें लूडो खेलना आज कल छोटे बच्चे भी जानते है क्यू की गेम है ही इतना आसान लूडो आप दो तरह से खेल सकते इस गेम में हेड टू हेड खेल सकते हो मतलब 2 प्लेयर खेल पाएंगे और दो में से ज्यादा स्कोर जो बनाएगा वही विनर बनेगा। 
दूसरा कॉनेस्ट में आपको आप को कांटेस्ट ज्वाइन करना है और लीडर बोर्ड पर विनर का लिस्ट मिलेगा जब उसका टाइम खत्म होगा तब रिज़लट मिलेगा और आप ज्यादा पैसा भी मिल सकता है। रेंक के हिसाब से पैसा मिलेगा। 

और दोस्तो लूडो सुप्रीम में अपने दोस्तों को रेफर करके भी पैसा कमा सकते है और सबसे आसन तरीका। है रेफर करना कुछ नही बस आपको चले जाना है रेफर एंड अर्न वाले ऑप्शन पर वहा से अपना लिंक शेयर करदेना है वॉट्सएप फेसबुक इंस्टाग्राम टेलीग्राम जितना सोशल मीडिया प्लेटफैम मैं बड़े बड़े ग्रुप मैं शेयर करके आप हर दिन बिना मेहनत किए 3000rs कमा सकते हो। आप जो रेफर करते है वो कुछ पैसा डिपोजिट करके गेम खेलना शुरू करेगा तब आपका रेफर का पैसा मिलेगा हर एक रेफर 100rs तक मिलेगा।

लूडो सुप्रीम से पैसे निकाले 
पैसा निकालने से पहले आपको केवाईसी करना होगा आप ड्राइविंग लाइसेंस वोटर आईडी पैनकार्ड इनमे से कोई एक आईडी कार्ड अपलोड करदेना एक दिन के अंदर आपका केवाईसी हो जायेगा अब आप पैसे को बैंक या UPI मै निकाल सकते हो केवाईसी पूर्ण होने के बाद ही पैसा निकाल पाएंगे। 



तो दोस्तो लूडो सुप्रीम के बारे मैं मेने जो बताया वो कुछ स्टेप है अगर आप रजिस्टर से लेके पैसे निकाले तक संपूर्ण जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देख सकते है 





पैसा कमाने वाला गेम ऑनलाइन (ड्रीम 11)


अब आपको ड्रीम11 गूगल प्ले स्टोर पर मिल जायेगा पहले ये क्रोमब्राउजर से डाउनलोड करना पड़ता था लेकिन अब आप प्ले स्टोर मैं ड्रीम 11 सर्च करेंगे आपको इसका ऑफिसियल एप मिल जायेगा डाउनलोड कर लेना है उसके बाद सिंपल काम है रजिस्टर करना। 

जब आप एप को ओपन करेंगे तो नीचे आपको रजिस्टर का बटन दिखेगा उसके बाद मोबाईल नंबर डालकर नीचे आपको have a Refer Code पे रेफर कोड  KKATAU1VW  ये कोड
डाल देना है। आपने जो मोबाइल नंबर डाला उसपे एक ओटीपी कोड आएगा वो फिल कर देना है। 

अब आपको आपका नाम आधार कार्ड मैं पैनकार्ड मैं है वही डालना है उसके बाद email एड्रेस फिर जन्म तारीख डालना है सही डालना जो आपका आईडी प्रूफ मैं है वही और लास्ट मैं आपको मेल और फीमेल हो वह चुनना है अब आपको कॉम्प्लेट रजिस्टर पे क्लिक करदेना है आपका अकांउट बन गया है आपको सिंग उप बोनस मैं 100 रुपए मिलेगा आप उसमे से कुछ बोनस आप मैच ज्वाइन करने लगा सकते है 10 से 20 परसैंट आप उपयोग मैं ले सकते हो बाकी का पैसा आपको diposit करना होगा। 

10 करोड से भी जायदा यूजर वाली ड्रीम11 ये एक fantasy गेम है और इस एप की मदद से आप 40 से 50 रुपए लगा कर 2 करोड़ भी कमा सकते है। मजाक नही कर रहा मैं ये बिलकुल रियल एप है और ये आपको रातों रात करोड़ पति बना सकता है लेकिन आपका अनुभव और किस्मत अच्छा है और आपको क्रिकेट फुटबॉल कबड़ी की नॉलेज है तो आप पैसा कमा सकते है।

इस एप मैं आपको टीम बनानी होती है और कैप्टन और वाइस कैप्टन सबसे अच्छा खेलने वाला या बोलिंग करने वाला खिलाड़ी को पसंद करना होता है 11 खिलाड़ी की टीम बनानी होती है दोनो टीम मैं से आपको 11 प्लेयर को चुनना होता है कैप्टन का आपको 2x पॉइंट मिलेगा और वायस कैप्टन का  1.5x पॉइंट मिलेगा आपने चुना वो सब खिलाड़ी अच्छी बैटिंग और बोलिंग कर जाते है तो आपका पॉइंट बनेगा और आपका रैंक धीरे धीरे 1 से 10 में नंबर आ गया तो आपका काम बन जायेगा कमसे कम आप 5 से 10 लाख तो आराम से कमा लोगे लेकिन आपका टीम इतना कॉम्पलेट होना चाइए की एक जरा सा भी मिस्टेक हुई तो फिर आपका रैंक नही नीचे गिरता जायेगा competition जायदा है और पैसे भी जायदा है। 


और अभी तो आईपीएल चल रहा है 60 करोड़ तक का कोटेस्ट आपको मिल जायेगा 49rs लगा कर आप 1st रैंक पर आ गए तो आप सीधे 2 करोड़ रूपए का मालिक बन जायेगे। और ज्यादातर तो आपका अनुभव काम करता है और बाकी आपकी किस्मत। 
 ज्यादा इन्वेस्ट भी नहीं करना है और करोड़ों रुपए मिलना ये पैसे लेने थोड़े कठिन है पर फिरभि आप किस्मत आजमा कर देख सकते है 


आप हेड टू हेड भी खेल सकते है और बड़ा कॉटेस्ट भी ज्वाइन कर सकते है जो टीम आप बनायेगे वो टीम को आपको लाइन आउट होने के बाद एडिट करना होता जो प्लेयर नहीं खेलता वो लाल कलर का टिकमार्क दिखे इसको बदल के खेलता है उसकी जगह पे एड करदेना है जो खेलता है उस खिलाड़ी पे नीला कलर का टीकमार्क होगा और ये मैच शुरू होने के आधे घण्टे पहले आप कर सकते है 

ड्रीम 11 मैं आप किस प्रकार के मैच मिलेगा 

1 क्रकेट 
2 कब्बड़ी
3 फुटबॉल
4 बास्केटबॉल
5 बेसबोल
6 हैण्डबोल
7 वोलीबोल



तो आपको क्रिकेट का अनुभव है तो आप उसमे पैसा लगाए आगर आपको कब्बडी का जायदा अनुभव है तो आप उसी मैं पैसा लगाए तो में बात वो है आप जिस चीज़ मैं परफेक्ट है उसी मैं काम कर फायदा ही होगा और उसमे पैसा भी अच्छा खासा कमा लोगे ये में आपको गारंटी के साथ बोल रहा हु। 


ड्रीम11 में पैसा ऐड कैसे करें तो आपको उपर में राइट साइड में वॉलेट का ऑप्शन दिखे क्लिक करो ऐड कैश पर  क्लिक करें  जितना चाहो उतना पैसा ऐड कर सकते हो गुगल पे, फ़ोन पे, अमेजॉन पे, यूपीआई ,डेबिटकार्ड, क्रेडिट कार्ड, ये सब ऑप्शन है आपको जिस से भी पेमेंट करना है कर सकते हो। 


ड्रीम 11 से पैसे निकाले कैसे वो भी आपको बताएंगे लेकिन पैसे निकालने से पहले आपको केवाईसी करना होगा उसके बाद ही आप पैसा निकाल सकते हो। वॉलेट पे भी आपको विनिंग और बोनस सब पैसा दिखेगा आपका 100 रुपिया से ज्यादा पैसा विनिंग वॉलेट मैं है तो आप इसे निकाल सकते है withdraw पे क्लिक करेंगे तो केवाईसी करे ऐसा दिखेगा 


केवाईसी कैसे करे पहले तो आपको ईमेल आईडी वेरिफाई करना है उसके बाद आपका मोबाईल नम्बर वेरिफाई करना है। अब आधारकार्ड की दोनो साइड की फोटो अपलोड करना है और पैनकार्ड की फोटो अपलोड करना है ये अपलोड किया वो वेरिफाई होने मैं जायदा से ज्यादा 2 दिन लग सकते है बाकी 2 घण्टे मैं वेरिफाई हो जाता है सबका अब आपका आधार कार्ड पैनकार्ड डाला इसी व्यक्ति का बैंक पासबुक का फोटो अपलोड करना है अकाउंट नंबर आईएफएसी कोड सब। दिखे ऐसा फोटो अपलोड करना है आपका केवाईसी हो जायेगा। 

ड्रीम 11 में आप लोग रेफर करके भी पैसा कमा सकते हो हर एक रेफर पर  उप टू 100 रुपिया मिलेगा अगर आपका रेफर पैसा डिपोजिट करेगा तब आपको रेफर का पैसा मिलेगा। 


ये सब गेम जो बताया वो आपको कैसे लगा आप हमे कॉमेंट करके जरूर बताना ताकि हम आपके लिए ऐसे और भी ऑर्टिकल ला सके और आप ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाए वही हमारा काम है तो दोस्तो ऐसे ही सपोर्ट बनाए रखना। 


COMMENTS

Name

Best money earning App 2023 zupee gold,1,DREAM11,1,Dream11 App,1,Fastwin prediction,1,Free Paisa kamane wala app,1,How to create YouTube channel in Hindi,1,Icc men's cricket world cup India 2023,1,Instagram se paise Kamaye,1,Ludo players Paisa kamane wala app Paisa kamane wala game online Ludo game Paytm cash,1,Money Earning Apps,1,Paisa kamane wala app,1,Paisa kamane wala game Paytm cash Paisa kamane wala app Earn money online,1,Sushant singh rajput film,1,पैसा कमाने वाला गेम paisa kamane wala app,2,
ltr
item
New Loot Daily: पैसा कमाने वाला गेम Best 3 Paisa kamane wala game
पैसा कमाने वाला गेम Best 3 Paisa kamane wala game
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEjun_YPT_iQH1bCuGh3WNZy4TVl7YKwrwoDYvnb8MFOSz35ll8xZlDSBy0ZIAUS4-f5BxBaUSwwlz0BgVmmsi6r2firsg8R9U8ZDdRaGeYJsdrPjhrKcIgjjM5ROVWFGgxVp8e7dw2emN1xFUzkIn1JoZIZH3ocEmFpSVeD4bE35hY0VOtdOKG7CkqN/s320/20230513_152452.jpg
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEjun_YPT_iQH1bCuGh3WNZy4TVl7YKwrwoDYvnb8MFOSz35ll8xZlDSBy0ZIAUS4-f5BxBaUSwwlz0BgVmmsi6r2firsg8R9U8ZDdRaGeYJsdrPjhrKcIgjjM5ROVWFGgxVp8e7dw2emN1xFUzkIn1JoZIZH3ocEmFpSVeD4bE35hY0VOtdOKG7CkqN/s72-c/20230513_152452.jpg
New Loot Daily
https://www.newlootdaily.com/2023/05/best-3-paisa-kamane-wala-game.html
https://www.newlootdaily.com/
https://www.newlootdaily.com/
https://www.newlootdaily.com/2023/05/best-3-paisa-kamane-wala-game.html
true
7948070361586962996
UTF-8
Loaded All Posts Not found any posts VIEW ALL Readmore Reply Cancel reply Delete By Home PAGES POSTS View All RECOMMENDED FOR YOU LABEL ARCHIVE SEARCH ALL POSTS Not found any post match with your request Back Home Sunday Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday Sun Mon Tue Wed Thu Fri Sat January February March April May June July August September October November December Jan Feb Mar Apr May Jun Jul Aug Sep Oct Nov Dec just now 1 minute ago $$1$$ minutes ago 1 hour ago $$1$$ hours ago Yesterday $$1$$ days ago $$1$$ weeks ago more than 5 weeks ago Followers Follow THIS PREMIUM CONTENT IS LOCKED STEP 1: Share to a social network STEP 2: Click the link on your social network Copy All Code Select All Code All codes were copied to your clipboard Can not copy the codes / texts, please press [CTRL]+[C] (or CMD+C with Mac) to copy Table of Content