Koo App se paise kaise kamaye

  एक भी पैसा लगाए बिना पैसा कमाने वाला एप आजकल बहुत कम दिखते है। मार्केट मैं लेकिन आप हमे फॉलो कर रहे है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं । ...

 एक भी पैसा लगाए बिना पैसा कमाने वाला एप आजकल बहुत कम दिखते है। मार्केट मैं लेकिन आप हमे फॉलो कर रहे है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं । अब फ्री मैं ही पैसा कमाना है। हर दिन ₹1000 से ₹1700 बिना पैसे लगाए कमा सकते है। koo app की खासियत यही है की आप लोग फ्री मैं पैसा कमा सकते हो।  

Koo एप से पैसा कैसे कमाए। बहुत लोगो की डिमांड थी सब लोग यह जानने के लिए मुझे मेल और मैसेज कर रहे थे की आखिर कू एप से पैसा लोग कैसे कमाते है। और स्मपूर्ण जनकारी चहिए। तो बस आपको इस पोस्ट को पूरा ध्यान से पढ़ना है। 

कू एप के ओनर  Bombinate Technologies Pvt. Ltd. है। 


Koo app kya hai (कु एप क्या है)



ट्वीटर एप तो सब लोगो के पास होगा। ट्वीटर एप जैसा ही koo app है । और ये भारत का ही एप हैं ट्वीटर से आप देश और दुनिया की सारी जानकारी लेते है वैसे ही koo एप काम करता है । मजे की बात यह है की आप इसमें सेल्फ इनकम भी कर सकते है। 21 से ज्यादा भाषा मिल जायेगी। 2019, में यह आप को लॉन्च किया गया था। 2020 Innovation आत्मनिर्भर पुरस्कार भी मिला है। 


भारत के अलावा  दूसरे देश की एप ज्यादातर एप इंग्लिश भाषा मैं लॉन्च होती और koo app भारत का है तो इसको हिंदी भाषा मैं लॉन्च किया है । ताकि हमारे देश के सब लोग अच्छे से इस एप को समझ सके और पैसा कमा सके। इस एप को अप्रमेया राधा-कृष्णन और उसकी टीम ने मिल कर 2019 मैं इस एप बनाया गया था।

गुगल प्ले स्टोर पर 1 करोड़ से भी जायदा बार डाउनलोड हो चुका है। 4.3 रेटिंग है। Koo app ने थोड़े टाइम मैं यूजर अच्छा खासा gain कर लिया लॉन्च बाद मैं एक ही साल में इस एप का 80 लाख से भी यूजर बना लिया था।  भारत के लोग हर महीने लाखों रुपिया koo एप से कमाते है। 


एप नाम  >>>>>>>>>>>Koo app

एप साइज >>>>>>>>>> 14.5MB

एप रेटिंग>>>>>>>>>>>> 4.3 

एप रिव्यू  >>>>>>>>>>>> 4 लाख से ज्यादा

एप डाउनलोड >>>>>>>>> 1 करोड से ज्यादा

कॉन्टेक्ट >>>>>>>>>>>>hello@kooapp.com

OS >>>>>>>>>>>>>>>एंड्रॉयड 5 +



Koo app download kaise kren (कू एप डाउनलोड कैसे करें)




स्टेप 1
आपका मोबाईल का गुगल प्ले स्टोर ओपन करना है

स्टेप 2 
उपर में आपको सर्च बार दिखेगा क्लिक करो

स्टेप 3
साइड में माइक भी दिखेगा आप लिख भी सकते हैं Koo app या फिर बोल देना माइक वाले पे


स्टेप 4
सबसे पहले दिखेगा मिलेगा लोगो होगा मुर्गे का कार्टून जैसा 

स्टेप 5

एप इंस्टॉल डाऊनलोड करके इंस्टॉल कर लेना


तो दोस्तो उपर बताया वो स्टेप फोलो करके आसनी से install कर लेना काफी आसान है लेकिन नए लोगो को सब स्टेप समझना जरूरी है इसी लिए शुरू से लेकर लास्ट तक बताया जाएगा। 


Koo App मै रजिस्टर कैसे करें 



रजिस्टर करना बिल्कुल आसान काम है। लेकिन आपको 1 मिनट का समय देके स्टेप समझ लेना है ताकि आपको कोई परेशानी आ आए। 


स्टेप 1

एप ओपन करेंगे भाषा दिखेगी 21 भाषा में से आपको सही लगे उसको चुनना है 


स्टेप 2

नीचे आपको 80 से ज्यादा भाषा कमिंग सून दिखेगी वो आपको कुछ समय में आपको देखने को मिलेगी 


स्टेप 3

मोबाईल नंबर डालने का ऑप्शन दिखेगा और नीचे इमेल आईडी सिलेक्ट करने का ऑप्शन दिखेगा किसी एक से लॉगिन कर लेना है 


स्टेप 5 

आपका नंबर पर ओटीपी आएगा ओटीपी डालते ही आपका लॉगिन हो जायेगा। 


Koo app se paise kaise kamaye कू एप से पैसे कैसे कमाए 


दोस्तो koo App से पैसे कमाने के आपको कई सारे तरीके इस पोस्ट में देखने को मिलेगा। आपको में स्टेप बाय स्टेप बताऊंगा तो आपको भी काफी आसानी होगी पैसे कमाने में कू एप की एक बात मुझे बहुत अच्छी लगी इसमें आपको फ्री में पैसे कमाने को मिलेगा कई सारे एप ऐसा है पैसा लगाकर पैसा कमाना और कू एप में ऐसा कुछ करने की जरूरत नहीं बिलकुल फ्री मैं हर महीने लाखों रुपए कमा सकते हैं और बहुत सारे लोग कमा भी रहे हैं। 


डेली लॉगिन 

दोस्तो सबसे पहला आसान काम कू एप को हर दिन 10 मिनट ओपन रखेंगे जब आप एप खोलेंगे तब से आपका काउंट डाउन शुरू हो जायेगा और आपको दिखेगा तो इस मेथड से महीने का आपका मोबाईल रिचार्ज निकल जाए उतना पैसा सिर्फ डेली लॉगिन कर के कमा सकते हे। और ज्यादा पैसे कमाने वाले तरीके भी बताउंगा आपको अभी तो शुरुआत है

डेली स्पिन घुमाके पैसे कमाए   

नया अपडेट के बाद अब आप हर दिन स्पिन  कर के भी ₹1000 तक कमा सकते है। हर दिन आपको 15 स्पिन मिलेगा ये फीचर भी काफी अच्छा लगा मुझे कू एप का ये फीचर आपको होमपेज पर डेली जैकपॉट सबसे उपर ही मिल जायेगा। जरूरी नहीं की हर एक स्पिन पर पैसा ही मिलेगा ये आपके लक के उपर डिपेंड करेगा कभी कभी ऑफर भी मिले जाते है दूसरे एप के।  स्पिन बिलकुल फ्री में मिलते है। घुमाते रहो😄।

Koo app रेफर करके पैसे कमाए 

सबसे आसन तरीका है रेफर करना अगर आपका थोड़ा सा भी फ्रेंड फॉलोइंग है फेसबुक इंस्टाग्राम टेलीग्राम वाट्सअप बहुत सारे ऐसे सोसियल मीडिया प्लैटफार्म से आप अपना रेफर लिंक शेयर करके पैसा कमा सकते हे। 

तो बात आती है रेफर लिंक कहा मिलेगा कैसे शेयर करे रेफर कोड कैसे निकाले ये सब प्रश्न होगा। लेकिन आपको सब बता देता हु रेफर लिंक निकाल ने के लिए कू एप के होम पेज पर आ जाना है उसके बाद नीचे में स्क्रॉल करते जाना है। 5 या 7 पोस्ट के नीचे आपको रेफर एंड अर्न का बैनर दिखेगा। 

और उसके रेफर वाया लिखा होगा नीचे वाट्सअप लिखा होगा सेकंड नंबर पे शेयर लिखा होगा सबसे लास्ट में कोपी लिखा होगा लिंक कॉपी डायरेक्ट कॉपी भी कर सकते है और शेयर भी कर सकते हैं रेफर कोड निकाल ने की जरूरत नहीं रहेगी आपको लिंक शेयर करदेना है आपका रेफर काउंट हो जायेगा। 

अभी भी एक सवाल होगा आपका मुझे पता हे😄 प्रत्येक रेफर का पैसा कितना मिलेगा। चलिए वो भी जान लेते है।  रेफर करने पर तुरंत आपको कुछ नही मिलेगा वहा पे लिखा होगा उप टू 500rs लेकिन आपने जिसको रेफर किया उसका डिवाइस में कू एप पहले कभी इनस्टॉल किया होगा तब आपका रेफर काउंट होने में प्रॉब्लम आ सकता है। ओर अगर आपका रेफर काउंट हो गया है फिर भी उसका डिवाइस 2 दिन तक कू एप इंस्टॉल रखना होगा उसके बाद  दिन में 5 या 10 मिनिट एप को यूज भी करना होगा तब जाके आपको 10rs मिलेगा इसको आप बैंक में या UPI में निकाल सकते हो।  जैसे जैसे आपका रेफर इस एप को यूज करता जायेगा आपको और भी पैसे मिलेंगे एप का रेफर कंडीसन जान लेना 500rs तक प्रत्येक रेफर का कमा सकते हो। अब आपको रेफर का पूरा फंडा समझ में आगया होगा। 


Affiliate marketing का काम भी कर सकते हैं और अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। एफीलेट मार्केटिंग कैसे करे वो बता देता हु आपको। उदाहरण के तौर पर एमजॉन तो आप सब यूज करते होगे फ्लिपकार्ट भी होगा ये दोनो शॉपिंग एप है हर दिन लाखो रुपए की शॉपिंग करते है लोग आपको क्या करना उसमे से आपको थर्ड पार्टी के रूप में काम करना कोई भी प्रोडक्ट का लिंक आपको अपने कू एप में पोस्ट करना है जो लोग आपका लिंक से अमेजॉन में जाके शॉपिंग करेगा उसमे आपका कमिसन बनता जायेगा। ओर ऐसे आप कई सारे प्रोडक्ट सेल करके हर दिन ज्यादा से ज्यादा पैसा कमा सकते हो। 



ब्रांड प्रमोसन करके पैसे कमाए ये भी एक अच्छा तरीका है कू एप का इस्तमाल करके ब्रांड प्रमोसन कर सकते हैं। इसके लिए आपका कू एप में अच्छा खासा फॉलोअर्स होना जरूरी है पोस्ट पे लाइक और रि~कू भी होना उतना ही जरूरी है। अब जान लेते ही ब्रांड प्रमोसन मिलेगा कैसे। आपका कू एप का आईडी पे रि~कू पर कोई कंपनी मेसेज करता हे या फिर आपका बिजनेस मेल डाला हूवा है वहा पर मेल आता हे और वो बोलता हे की हमारी एप या वेबसाईट की पोस्ट डालदो में आपको इतना पैसा दूंगा ऐसे आपको उसको रिप्ले करके बात कर लेना है। वो आपको पैसा देगा और आपको पोस्ट डाल देना है अगर आपका आईडी अच्छा है तो ऑटोमैटिक लोग आपसे संपर्क करेंगे और आप हर दिन पैसा कमा सकते हैं। 



यूट्यूब चैनल पर सब्सक्राइबर और वॉच टाइम पूरा कर सकते है कू एप के जरिए। आपका कू एप पर जायदा फॉलोअर है 20,000 या उससे ज्यादा लोग आपसे जुड़े है कू एप में तो आप अपनी यूट्यूब चैनल बड़ी आसानी से मॉनिटाइज कर सकते है और यूट्यूब से पैसा कमा सकते हैं मतलब आपका जो क्राइट एरिया है वो आप कू एप की मदद से पूरा कर सकते हो। 



आपका वेबसाइट है आप ब्लॉगिंग करते हो तो भी आप कू एप की मदद से ब्लॉग पर ट्राफिक ला सकते है। ओर आपका वेबसाइट को गुगल पर रेंक करा सकते है और ऐसे सब टेक्निक का उपयोग कर के आप पैसा कमा सकते है वेबसाईट पर ट्राफिक लाने के लिए आप के कू अकांउट पर अच्छा खासा फॉलोअर होना जरूरी है जैसे मेने यूट्यूब का बताया सेम वैसे वेबसाइट भी ग्रो कर सकते हैं। 



तो दोस्तो अब आपको समझ में आ गया होगा की आप कू एप से बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं अलग अलग टेक्निक का उपयोग करके। 

Koo app se paise withdraw kaise karein (पैसा निकाले कैसे )




पैसे कमाए कैसे वो तो आपने सिख लिया लेकिन कमाया हुवा पैसा बैंक में लेना सबसे important काम है। ओर आपको में स्टेप बाई स्टेप बता देता हु ताकि आप लोग आसानी से पैसे निकाल पाए। 

सबसे पहले नंबर पर डेली जैकपॉट एक्सपेंड लिखा होगा वहा पर क्लिक करना है यहां पर आपको दो ऑप्शन दिखेगा एक जैकपोट साइड में रिवार्ड लिखा होगा आपको रिवार्ड वाले पे क्लिक करना है। 
अब आपको तीन ऑप्शन दिखेगा कैश कोइन और माय वाउचर इन में से आपको कैश वाले पे क्लिक करना है अब यहां पर भी आपको 3 ऑप्शन दिखेगा अर्न् और रिडीमएड और सबसे लास्ट मैं बैलेंस। अगर आपका बैलेंस में मिनिमम 1 रुपिया भी दिख रहा है तो आपको इसके नीचे विड्रॉल पर क्लिक करना है। 
अब आपका UPI डालने का ऑप्शन दिखेगा और उसके साइड मैं वेरिफाई शो होगा यूपीआई सही डालना है वेरीफाई कर लेना है UPI वेरिफाई करने के बाद लास्ट में प्रोसेड पर क्लिक करना जितना पैसा आपका वॉलेट में होगा वो सब एक साथ तुरंत आपके यू पी आई लिंकड बैंक में चला जायेगा।

 तो दोस्तो कैसा लगा आज का ये आर्टीकल कैसा लगा आपको कमेंट बॉक्स में अपना अनुभव शेयर करके जरूर बताना और ऐसे ही हमारे वेबसाइट से जुड़े रहेके हररोज मोबाईल से पैसा कमाना चाहते है तो फॉलो बटन पे क्लिक कर देना न्यू ऑर्टिकल का मेसेज आपको मिल जायेगा। 

बहुत बहुत धन्यवाद आप सबका पूरा पढ़ने के लिए 🙏

COMMENTS

Name

Best money earning App 2023 zupee gold,1,DREAM11,1,Dream11 App,1,Fastwin prediction,1,Free Paisa kamane wala app,1,How to create YouTube channel in Hindi,1,Icc men's cricket world cup India 2023,1,Instagram se paise Kamaye,1,Ludo players Paisa kamane wala app Paisa kamane wala game online Ludo game Paytm cash,1,Money Earning Apps,1,Paisa kamane wala app,1,Paisa kamane wala game Paytm cash Paisa kamane wala app Earn money online,1,Sushant singh rajput film,1,पैसा कमाने वाला गेम paisa kamane wala app,2,
ltr
item
New Loot Daily: Koo App se paise kaise kamaye
Koo App se paise kaise kamaye
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEg46NbxPkIhGYy883FYR-VmsoNMWdo8IfjAJKbmREEHNMWCg_ekkq6SCYXK-jGePODnLyyFqF5Rlvr952WVetf2Qe9UHwh4OPnVkjD90e5UoGKvW-qJM9cuR1uHmMkzKLvUr74fe3Iyv46BvunGTa-hafZJae85VnMeQ29sJgdgTtoQqrGZ8elVslI4/w363-h197/20230606_154314.jpg
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEg46NbxPkIhGYy883FYR-VmsoNMWdo8IfjAJKbmREEHNMWCg_ekkq6SCYXK-jGePODnLyyFqF5Rlvr952WVetf2Qe9UHwh4OPnVkjD90e5UoGKvW-qJM9cuR1uHmMkzKLvUr74fe3Iyv46BvunGTa-hafZJae85VnMeQ29sJgdgTtoQqrGZ8elVslI4/s72-w363-c-h197/20230606_154314.jpg
New Loot Daily
https://www.newlootdaily.com/2023/06/koo-app-se-paise-kaise-kamaye.html
https://www.newlootdaily.com/
https://www.newlootdaily.com/
https://www.newlootdaily.com/2023/06/koo-app-se-paise-kaise-kamaye.html
true
7948070361586962996
UTF-8
Loaded All Posts Not found any posts VIEW ALL Readmore Reply Cancel reply Delete By Home PAGES POSTS View All RECOMMENDED FOR YOU LABEL ARCHIVE SEARCH ALL POSTS Not found any post match with your request Back Home Sunday Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday Sun Mon Tue Wed Thu Fri Sat January February March April May June July August September October November December Jan Feb Mar Apr May Jun Jul Aug Sep Oct Nov Dec just now 1 minute ago $$1$$ minutes ago 1 hour ago $$1$$ hours ago Yesterday $$1$$ days ago $$1$$ weeks ago more than 5 weeks ago Followers Follow THIS PREMIUM CONTENT IS LOCKED STEP 1: Share to a social network STEP 2: Click the link on your social network Copy All Code Select All Code All codes were copied to your clipboard Can not copy the codes / texts, please press [CTRL]+[C] (or CMD+C with Mac) to copy Table of Content